WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड जारी : SSC CPO Admit Card Out

एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड जारी : SSC CPO Admit Card Out एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड 22 जून को जारी कर दिए हैं एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड परीक्षा तिथि से 3 से 4 दिन पहले जारी किए जाते हैं परीक्षार्थी घर बैठे अपने मोबाइल से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं एसएससी सीपीओ के लिए परीक्षा 27, 28 और 29 जून को आयोजित की जाएगी।

एसएससी सीपीओ भर्ती के लिए जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है वह अपने रीजन की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं अभ्यर्थियों को एग्जाम केंद्र पर अपना एडमिट कार्ड और एक फोटो युक्त पहचान पत्र साथ में लेकर आना जरूरी है इसके अलावा परीक्षा संबंधी सभी गाइडलाइन का पालन करना होगा।

SSC CPO Admit Card Out
SSC CPO Admit Card Out

SSC CPO Admit Card एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड

एसएससी सीपीओ के लिए ऑनलाइन आवेदन 4 मार्च से 28 मार्च तक भरे गए थे इस भर्ती का आयोजन 4187 पदों के लिए किया जा रहा है एसएससी सीपीओ भर्ती के लिए एग्जाम सिटी की जानकारी पहले ही जारी कर दी गई थी जबकि इसके एडमिट कार्ड आज 22 जून से जारी होना शुरू हो गए हैं इसके लिए परीक्षा 27 जून 28 जून और 29 जून को आयोजित की जाएगी।

How To Download SSC CPO Admit Card एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड डाउनलोड कैसे करें ?

सबसे पहले कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाना है इसके बाद अपने रीजन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है इसका डायरेक्ट लिंक नीचे भी उपलब्ध करवा दिया है।

इसके बाद अभ्यर्थी को एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करना है अब अभ्यर्थी को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पिता का नाम और जन्मतिथि भरकर सर्च स्टेटस पर क्लिक करना है।

यदि उम्मीदवार को अपना रजिस्ट्रेशन नंबर याद नहीं है तो वह अपना नाम, पिता का नाम और जन्मतिथि भरकर भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकता है।

सर्च स्टेटस पर क्लिक करते ही एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर ओपन हो जाएगा अब उम्मीदवार को अपना एडमिट कार्ड चेक कर लेना है और इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

SSC CPO Admit Card Download

NR रीजन यहां डाउनलोड करे
NWR रीजन डाउनलोड करे
CR रीजन यहां डाउनलोड करे
SR रीजन यहां डाउनलोड करे
WR रीजन यहां डाउनलोड करे
ER रीजन यहां डाउनलोड करे
MPR रीजन यहां डाउनलोड करे
KKR रीजन यहां डाउनलोड करे
NER रीजन डाउनलोड करे

Pleace Join Links For Letest Jobs/Yojana Update

Join TelegramClick Here
Join Whatsapp GroupClick Here
join WhatsApp channelClick Here
Check All the Latest Jobsnewswab.com

Leave a Comment