WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

RSRTC New Vacancy 2024 : राज्य सड़क परिवहन निगम में दसवीं पास के लिए बिना परीक्षा की सीधी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी.

RSRTC New Vacancy 2024 : राज्य सड़क परिवहन निगम में दसवीं पास के लिए बिना परीक्षा की सीधी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी: हेलो दोस्तों आज यह हमारा आर्टिकल भारत के सभी छात्रों महत्वपूर्ण है. क्योंकि हम इस आर्टिकल में आपको कि उम्मीदवारों ने कक्षा दसवीं पास कर रखी है और जब की तलाश कर रहे हैं. उन अभ्यार्थियों के लिए यह आर्टिकल लेकर है. राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया एवं आवेदन लिए किस लेख में नीचे उपलब्ध करवा दिया गया है. RSRTC New Vacancy 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन 29 जनवरी 2024 से शुरू हो गए हैं जबकि. राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 मार्च 2024 तक रखी गई है/. राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए योग्यता आयु सीमा, सिलेक्शन प्रोसेस, आवेदन शुल्क सहित सभी जानकारी दीजिए उपलब्ध करवा दी गई है. उम्मीदवार आवेदन करने से पहले एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें.

RSRTC New Vacancy 2024 In Hindi

इस आर्टिकल का अध्ययन कर रहे हैं सभी छात्रों का हम हार्दिक स्वागत करते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको RSRTC New Vacancy 2024 In Hindi में संपूर्ण जानकारी साझा करेंगे. सबसे महत्वपूर्ण जानकारी हम आपको बता देना चाहेंगे कि आप अगर आप भी RSRTC New Recruitment 2024 आवेदन करना चाहते हैं तो आपको इसके लिए आवेदन कैसे करना है और इसके बारे में अधिक जानकारी हम आपको नीचे स्टेप बाय स्टेप बताने जा रहे हैं. राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को Online Process को अपनाते हुए आवेदन करना होगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

RSRTC New Vacancy 2024 Last Date

राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवार अपना ऑनलाइन आवेदन 29 जनवरी 2024 से कर सकते हैं. जबकि RSRTC New Vacancy 2024 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 4 मार्च 2024 रखी गई है.

  • आवेदन शुरू होने की तिथि: 29 जनवरी 2024
  • आवेदन करने की अंतिम तिथि: 04 मार्च 2024

RSRTC New Vacancy 2024 आवेदन शुल्क

राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना होगा. यदि के अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए अपना आवेदन निशुल्क कर सकते हैं.

RSRTC New Vacancy 2024 शैक्षणिक योग्यता

राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा दसवीं पास होना आवश्यक है. दसवीं पास उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं,.

RSRTC New Vacancy 2024 चयन प्रक्रिया

राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इस भर्ती के लिए किसी भी परीक्षा नहीं देती होगी. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को साक्षात्कार, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं मेडिकल के आधार पर किया जाएगा ~

How To Apply RSRTC New Vacancy 2024

राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए ऑनलाइन आए थे कैसे करें? RSRTC Bharti 2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया एवं आवेदन लिखे इस लेख में नीचे उपलब्ध करवा दिया गया है. स्टेप बाय स्टेप फॉलो करते हुए राज्य सड़क परिवहन निगम भर्ती 2024 के लिए अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

  • सबसे पहले ऑफिशल वेबसाइट को ओपन करना है. जिसका लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिया गया है |
  • इसके बाद होम पेज पर रिक्रूटमेंट क्षेत्र पर क्लिक करना होगा.
  • अब उम्मीदवार को RSRTC Bharti 2024 के लिंक पर क्लिक करना होगा.
  • इसके पश्चात अप्लाई ऑनलाइन के लिंक पर क्लिक करना होगा.
  • इतना करने के बाद उम्मीदवार के सामने आवेदन फार्म खुल जाएगा.
  • आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी ध्यान पूर्वक सही-सही भरनी है.
  • अब अभ्यर्थी को अपने आवश्यक दस्तावेज, फोटो एवं सिग्नेचर अपलोड करने हैं.
  • इसके पश्चात अपनी कैटेगरी के अनुसार आवेदन शुल्क भुगतान करना होगा.
  • फार्म पूरा भर जाने के बाद इसे फाइनल सबमिट कर देना है.
  • आखिर में भरे हुए आवेदन फार्म का एक प्रिंटआउट निकालकर भविष्य के लिए सुरक्षित रख लेना है.

RSRTC Bharti 2024 Apply Links

Apply OnlineClick Here
Official NotificationClick Here
Official WebsiteClick Here

Sarkari Naukari/ Yojana News Updates Links

Join TelegramClick Here
Join WhatsappClick Here
join WhatsApp channelClick Here
Check All the Latest Jobsnewswab.com
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

Leave a Comment